हाई प्रोफाइल सीट बन चुकी वाराणसी के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के साथ-साथ आप के अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के अजय राय यहां से चुनाव मैदान में हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरी लड़ाई सीधे मोदी जी के साथ है। अजय राय मेरी लिए कोई चुनौती नहीं हैं। साथ ही केजरीवाल ने सभी मतदाताओं से वोट करने की अपील भी की। इससे पहले मोदी भी सोशल साइट ट्विट के जरिए भारी संख्या में मत डालने की अपील कर चुके हैं।

उधर, केजरीवाल के बयान के बाद अजय राय ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। राय ने केजरीवाल के दावों को खारिज करते हुए कहा कि मिट्टी का बेटा होने के नाते मुझे उम्मीद है कि यहां कि जनता का मुझे पूर्ण समर्थन प्राप्त होगा।

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद भी आप नेता मनीष सिसोदिया केजरीवाल संग नजर आए थे जिस पर केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा था कि मैं और मनीष यहां निमंत्रण पर खाना खाने आए हैं।

इससे पहले भी केजरीवाल मोदी को सीधे चुनौती के तौर पर पेश कर चुके हैं। वोटिंग को लेकर वाराणसी की जनता में काफी उत्साह है। सुबह सात बजे के पहले से ही पोलिंग बूथों पर मतदाताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करानी शुरू कर दी थी।