सनी लिओनी अब जल्द ही मां बनना चाहती हैं। खबर है कि सनी और उनके पति डेनियल वेबर लंबे समय से पैरेंट्स बनना चाह रहे थे लेकिन जबरदस्त व्यस्तताओं के कारण वे ऐसा नहीं कर पा रहे थे। अब यह दबाव बढ़ता जा रहा है, ऐसा खुद सनी ने माना है।

सनी ने कहा है ‘ हम दोनों ही बच्चा चाहते हैं। हम तय कर रहे हैं कि इसके लिए सबसे अच्छा वक्त कौन-सा होगा। मेरी सास भी पिछले हफ्ते इसी बात को लेकर शिकायत कर रही थी। उन्होंने जल्द ही एक अपना पोता-पोती चाहिए और हम देर किए जा रहे हैं।”

शादी लंबी टिके, इसका राज खोलते हुए सनी ने कहा ‘डेनियल मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। हमने अच्छा और बुरा दौर साथ-साथ गुजारा है। मैं उनसे किसी भी बात को लेकर राय ले सकती हूं। वे मेरी हर समस्या का हल निकाल देते हैं। मैं उन पर हर बात के लिए निर्भर हो सकती हूं।”

सनी खुश है कि डेनियल ने(बतौर मैनेजर भी) उनकी जिंदगी पर पूरी तरह काबू पा रखा है। वे बताती हैं ‘मैं आज जो कुछ भी हूं डेनियल की वजह से हूं। उन्हीं की मदद से मैं फैसला ले पाई कि मुझे ‘बिग बॉस” में हिस्सा लेना है। फिर तो मैंने मुड़कर कभी देखा ही नहीं। मेरी जिंदगी के हर सफर मैं डेनियल को अपने साथ पाती हूं।’