शिल्पी और वैशाली अब बीएड की परीक्षा नहीं दे पाएंगी। प्रवेश-पत्र लेने गई जेठानी-देवरानी की एक्टिवा सोमवार शाम केंटर-ट्रक से टकरा गई। हादसे में देवरानी वैशाली गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि जेठानी की मौत हो गई। जेठानी-देवरानी बड़ागांव स्थित आर्यन कॉलेज से मंगलवार को शुरू हो रही जा बीएड परीक्षा का प्रवेश-पत्र लेने जा रही थीं।
हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक भी पलट गया, ड्राइवर को घायल अवस्था में ढाबे के स्टॉफ ने निकाला। ड्राइवर घायलावस्था में ही मौके से फरार हो गया।
शहर की सीपी कॉलोनी के निवासी सेना से रिटायर उत्तमचंद जैन की बहू शिल्पाव वैशाली बीएड का प्रवेश पत्र लेने आर्यन कॉलेज जा रही थी। बड़ागांव हाइवे के पास गणेशपुरा चौराहे पर शाम करीब 4 बजे मिर्ची से भरा केंटर-ट्रक अचानक अनियंत्रित हुआ और पलट गया। पलटते हुए ट्रक की चपेट में एक्टिवा आ गया। एक्टिवा पर सवार शिल्पी पत्नी रविंद्र जैन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी देवरानी घायल हो गई। घायल देवरानी वैशाली का इलाज बिरला अस्पताल में किया जा रहा है।
शव के पहुचने पर शिल्पी की बेटी दिव्यांशा (12) शव के पास पहुंची और फफक कर रोते हुए बोल पड़ी ‘यह मेरी मां नहीं हो सकती…।’ रोती हुई बेटी के मुंह से यह लफ्ज सुन वहां मौजूद लोगों की आंखों में आंसू भर आए। दिव्यांशा का छोटा भाई दिव्यम (8) पास ही खड़ा रो रहा था, वह समझ ही नहीं पा रहा था कि उसकी मां अब कभी नहीं आएगी।