नई दिल्‍ली। प्‍यार को लेकर दो लड़कों के बीच हुए संघर्ष में एक किशोर की उसके साथियों ने हत्‍या कर दी। दीपक गुलिया ने मई में अपनी प्रेमिका से छेड़छाड़ को लेकर एक हमलावर को पीटा था और उसकी बेज्‍जती की थी। इतना ही नहीं उसने अपनी प्रेमिका से भी मना कर दिया था कि वह हमलावर का फोन रिसीव नहीं करे।

इस मामले का पटाक्षेप दीपक की मौत के साथ हुआ। उसका शव शुक्रवार को झाडि़यों के पास मिला था। माना जा रहा कि दिल्‍ली के बाहर स्थित गांव खांजावाला गांव में किसी भारी चीज से दीपक के सिर पर वार किया गया था। दीपक और हमलावर सोनीपत में एक ही स्‍कूल में पढ़ते थे और व्‍बॉयेज हॉस्‍टल में रहते थे। उनकी लड़ाई के बाद से स्‍कूल मई में बंद हो गया था।

यह भी पढ़ें : अरे यार’, ‘चूड़ीदार’, ‘भेलपुरी’ और ‘ढाबा’ अब ऑक्सफर्ड डिक्‍शनरी में

गुरुवार रात को दीपक के पिता कृष्‍णा ने नरेला पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्‍होंने बताया कि वह किसी दोस्‍त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए प्रशांत विहार के किसी मॉल में जाने का कहकर निकला था। उसके एक दोस्‍त ने घर में बताया कि दीपक के दोस्‍तों ने उसका अपहरण कर लिया है।

परिजनों ने उसके दोस्‍तों से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन किसी से भी बात नहीं हो सकी क्‍योंकि उन सभी के फोन स्विच ऑफ थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की, तो उसका शव मदनपुर दाबास के पास झाडि़यों में मिला। उसका सिर पच्‍चा कर दिया गया था और शरीर पर संघर्ष के निशान थे।

यह भी पढ़ें : तंम्‍बाकू, भांग से लेकर हेरोइन तक हर राज्‍य में अलग नशे की लत

एक पुलिस टीम उस लड़के को ढूंढ़ने के लिए लगाई गई है जिससे वह मॉल में मिलने जा रहा था। मगर, मंजारी गांव में वह अपने घर से गायब है। उसके कुछ दोस्‍त भी अपने घरों से गायब हैं। हमलावर ने अपनी एक दोस्‍त को इस बात के लिए राजी किया कि वह दीपक को फोन करे और उसे रोहिणी के मॉल में अपनी प्रेमिका के बर्थडे की पार्टी को सेलिब्रेट करने के लिए आने को कहे। लड़की ने दीपक को फोन कर बुलाया और वादा किया क‍ि वह दोनों के बीच मतभेद को हल करा देगी।