सांकेतिक तस्वीर
पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के समर्थकों के बीच आए दिन झड़प की खबरें आती रहती है। ताजा मामला जलपाईगुड़ी जिले का है जहां टीएमसी समर्थकों ने भाजपा समर्थकों के सात घरों में तोड़फोड़ के बाद आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद आग पर काबू पाने के लिए तुरंत दमकल कर्मियों को मौके पर भेजा गया।

पुलिस के मुताबिक रविवार को मैनगुरी इलाके के हुसलूरदंगा गांव में एक स्थानीय टीएमसी नेता का शव पहुंचने के बाद यह घटना हुई। भाजपा ने आरोप लगाया है कि इस घटना के पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ है, लेकिन सत्ताधारी पार्टी होने की वजह से इस आरोप को खारिज कर दिया है।

टीएमसी के मल्लिक हाट बूथ के अध्यक्ष भोंबोल घोष पर 14 फरवरी को हुसलूरदंगा बाजार में धारदार हथियार से हमला किया गया था और शनिवार को सिलीगुड़ी के एक निजी अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।

स्थानीय टीएमसी नेता मनोज राय ने आरोप लगाया कि इस हमले में भाजपा कार्यकर्ताओं का हाथ था। भाजपा जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी ने कहा कि घोष का शव रविवार को हुसलूरदंगा लाया गया था इसके बाद  टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थकों के सात घरों में तोड़फोड़ की और उन्हें आग लगा दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) धेनधूप शेरपा के नेतृत्व में एक बड़ी टुकड़ी को इलाके में तैनात किया गया है।