नई दिल्ली। मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार बीसीसीआई 29 जुलाई को टीम इंडिया के नए कोच की नियु्क्ति के बारे में फैसला कर सकती है।

बीसीसीआई की सलाहकार समिति की बैठक में इस बात का फैसला किया जाएगा। इससे पहले विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने टीम निदेशक रवि शास्त्री के इस विचार का समर्थन किया था कि कोच की नियुक्ति के बारे में जल्दबाजी नहीं की जानी चाहिए। लेकिन बीसीसीआई की राय अलग नजर आ रही

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम घोषित करते वक्त कहा था कि सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सलाहकार समिति जुलाई के अंतिम सप्ताह में बैठक कर इस बारे में निर्णय लेंगे। अब यह ज्ञात हुआ कि यह बैठक 29 जुलाई को होगी।

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ठाकुर ने कहा कि बीसीसीआई अपने विचार सलाहकार समिति के साथ साझा करेगी। बोर्ड अध्यक्ष जगमोहन डालमिया पहले ही दिन से शानदार काम कर रहे हैं और उन्होंने पारदर्शिता को बढ़ावा दिया है। चयन समिति की हर बैठक के बाद मीडिया से चर्चा कर रहे हैं। सौरव गांगुली के अनुसार सलाहकार समिति की बैठक 29 जुलाई को होगी, लेकिन स्थान और समय तय नहीं हुआ है।