भवानीमंडी। मप्र में पनप रहे अवैध धंधों को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का संरक्षण प्राप्त है। शराब, खनिज, ट्रांसपोर्ट व कन्या तस्करी के अवैध कारोबार बेधड़क हो रहे हैं। ललित मोदी प्रकरण में भी सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे को बचा लिया जाएगा।

यह बात मप्र के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह ने कही। वे मंगलवार को पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। श्री सिंह गरोठ विस उपचुनाव में प्रचार के लिए आए थे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ललित मोदी प्रकरण में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज व राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कुछ भी होने वाला नहीं है, दोनों को बचा लिया जाएगा। खतरा ललित मोदी पर है। कहीं उन्हें उड़ा नहीं दिया जाए। इसलिए ललित मोदी को सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए। ललित मोदी प्रकरण में जिसका भी नाम आए चाहे वो कांग्रेस, भाजपा व राकांपा या किसी भी दल का हो निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। देश को न्याय मिलना चाहिए।

एक सवाल के जवाब में अजयसिंह ने कहा कि उम्मीद है कांग्रेस उपचुनाव जीतेगी। जब उनसे उम्मीद के संदर्भ में पूछा तो जवाब मिला कि भाजपा ने चुनाव में सत्ता की पूरी ताकत झोंक दी है। दल-बल व धन का भरपूर उपयोग हो रहा है। पिछले चुनाव जैसे ईवीएम का खेल भी खेला जा सकता है। व्यापमं घोटाले के संदर्भ में उन्होंने कहा कि इसके जिम्मेदार शिवराजसिंह चौहान है उन्हीं के शासन में घोटाले का प्रारंभ और अंत हुआ है। मुख्यमंत्री की भूमिका संदिग्ध है उन पर भी आंच जरुर आएगी।

चौकी के मतदाता अभी

भी बहिष्कार पर अड़े

भानपुरा। भानपुरा तहसील के ग्राम चौकी के ‘मतदाता रोड नहीं तो वोट नहीं’ की बात पर अभी भी अड़े हुए हैं। अब तो गांव के पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल हो गई हैं। ग्राम के सत्यनारायण पाटीदार ने बताया कि अब तक तो बारिश में गांव जाने के लिए नदी की रेत डालकर काम चला लेते थे इस बार नदी में रेत नहीं होने के कारण गांव जाने का मार्ग पूरी तरह अवरुद्घ हो गया है। चुनाव में मतदान का पूरी तरह बहिष्कार किया जाएगा।