मंदसौर। पंचायत सचिव संगठन के प्रदेशाध्यक्ष और भाजपा नेता दिनेश शर्मा के खिलाफ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित सरपंच उपसरपंचों ने मोर्चा खोला। बुधवार शाम को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान को सीतामऊ फाटक पर ज्ञापन दिया गया। इसमें दिनेश शर्मा पर भाजपा समर्थित जनप्रतिनिधियों के खिलाफ बयानबाजी करने के साथ ही पार्टी विरोधी काम करने का आरोप लगाया। ज्ञापन में दिनेश शर्मा को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की गई।

बुधवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान भोपाल जा रहे थे। सीतामऊ फाटक पर सरपंच, उप सरपंच और पंचों के साथ भाजपा नेता-कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। भाजपाइयों ने ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि दिनेश शर्मा द्वारा मीडिया, सभाओं और सार्वजनिक मंच से विधायक, सांसद, जनपद अध्यक्ष सहित अन्य जनप्रतिनिधियों को अपमानित किया जा रहा है। यहां तक कि पूर्व सांसद और विधायक पर रुपए लेकर स्थानांतरण करने के आरोप तक लगाए गए। इससे भाजपा की छवि भी धूमिल हो रही है। श्री शर्मा ने मुख्यमंत्री का नाम लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को नीचा दिखाने का काम किया जा रहा है।

80 प्रश भाजपा के सरपंच

सरपंच और उपसरपंचों द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि मप्र में 80 प्रश भाजपा के सरपंच निर्वाचित होकर आए है। सचिव संगठन के मुखिया द्वारा अपमानजनक शब्दों का उपयोग कर अपमानित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री का नाम लेकर धमकाया जा रहा है। अवैध वसूली का आरोप भी ज्ञापन में लगाया गया। सचिव पद से इस्तीफा देने के बाद भी दिनेश शर्मा वेतन निकाल रहे हैं।

दलौदा में भी सौंपा ज्ञापन

दलौदा। दलौदा में भी दिनेश शर्मा के प्रति आक्रोश भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में देखा गया। मंडल अध्यक्ष ईश्वरलाल पाटीदार, महामंत्री गजेंद्रसिंह, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटीदार, धीरज पाटीदार, विजय मेहता, सरपंच भगवानसिहं सिसौदिया और श्यामलाल पाटीदार सहित अन्य ने नंदकुमार चौहान को ज्ञापन सौंपा। दिनेश शर्मा को पार्टी से निष्कासित नहीं करने पर सामूहिक इस्तीफा देने की बात कहीं गई।