नई दिल्ली: अभिनेत्री सनी लियोन लगभग चार सालों में खुद को बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में स्थापित कर चुकी हैं। हाल ही में एक चैनल ने उनसे इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्‍यू में उनसे पूछा गया कि था सुपरस्‍टार आमिर खान जैसे बड़े कलाकार उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं। वहीं अब आमिर खान का कहना है कि उन्‍हें सनी लियोन के साथ काम करने में खुशी होगी। आमिर ने ट्विटर के जरिये अपनी बात कही है।
आमिर ने ट्‍वीट किया,’ मुझे सनी लियोन के साथ काम करके खुशी होगी। मुझे उनके अतीत को लेकर कोई प्रॉब्‍लम नहीं है, जैसा कि साक्षात्‍कारकर्ता ने कहा है’ इन सवालों को सुनकर सनी लियोन थोड़ी असहज नजर आई लेकिन इसके बावजूद उन्‍होंने उन सवालों के तार्किक और उचित जवाब दिये। आमिर का कहना है कि सनी लियोन ने सभी सवालों के जवाब विन्रमता से दिये।
इस इंटरव्‍यू के बाद कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज सनी लियोन के समर्थन में नजर आये। अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर इस इंटरव्‍यू को अनुचित और असभ्‍य बताया। साथ ही सभी सवालों के उचित जवाब देने को लेकर उन्‍हें बधाई भी दी। सनी लियोन एक पोर्न स्‍टार रह चुकी हैं।

सनी लियोन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘मस्‍तीजादे’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म में उनके अलावा आफताब शिवदसानी और वीरदास भी मुख्‍य भूमिका में हैं। हाल ही में प्रमोशन को लेकर ‘बिग बॉस 9’ में नजर आई थी।