सियासी घमासान तेज हो चुका है. किसी भी पार्टी का नेता हो शब्दों के बाण चलाने का कोई मौका नहीं छोड़ता. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तो यहां तक कह डाला है कि बीजेपी या कांग्रेस को वोट देना देश और खुदा के साथ गद्दारी करने जैसा है.केजरीवाल ने दोनों पार्टियों पर आपसी मिलीभगत का आरोप लगाया. केजरीवाल शुक्रवार को अमेठी में अपनी पार्टी के प्रत्याशी कुमार विश्वास के पक्ष एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस अवसर पर केजरीवाल ने जनता से 100 फीसदी मतदान करने का आग्रह करते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों को बिल्कुल वोट न दें.

बीजेपी और कांग्रेस में है मिलीभगत
केजरीवाल ने आप प्रत्याशियों के खिलाफ हो रहे हमले और विरोध पर भी इशारा किया ओर सवाल उठाया कि आखिर कांग्रेस के नेताओं के साथ ऐसा क्यों नहीं होता? कांग्रेस और बीजेपी में सांठ-गांठ का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों को केवल आप ही दुश्मन नजर आती है इसलिए दोनों के निशाने पर आप के नेता-प्रत्याशी ही हैं.

डरकर प्रचार करने नहीं आईं सोनिया गांधी…
केजरीवाल ने आरोप लगाया कि कुमार विश्वास को मिले जनसमर्थन से डरकर सोनिया यहां प्रचार करने आ रही हैं. केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर पैसे बांटने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि लगभग 47 प्रतिशत लोग विश्वास को ही वोट देंगे.

कांग्रेस का मोदी विरोध महज दिखावा….
उन्होंने कहा कि अमेठी में कुमार विश्वास को तो मारा-पीटा जाता है, लेकिन बीजेपी वाले प्रियंका गांधी वाड्रा और सोनिया गांधी का विरोध नहीं करते और न ही उन्हें काले झंडे दिखाते हैं. केजरीवाल ने कहा कि उसी तरह कांग्रेस का मोदी विरोध मात्र दिखावा है, वे मोदी का विरोध नहीं करते न ही उन्हें काले झंडे दिखाते हैं. आप इनकी मिलीभगत को समझिए और देश के हित में आम आदमी पार्टी को जीत दिलाइए.