‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की विदाई हो चुकी है। अब कलर्स ने नया शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शुरू किया है। इस शो में कृष्णा अभिषेक ही सर्वेसर्वा हैं। खबर थी कि कपिल ने चैनल से नाराज होकर शो छोड़ा था, अब कृष्णा ने इस बात की पुष्टि की है।

बता दें कि 22 जून 2013 को शुरू हुए ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का अंतिम एपिसोड 24 जनवरी को टेलीकास्ट हुआ। इसमें अक्षय कुमार और निमृत कौर फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ को प्रमोट करने पहुंचे थे।

कृष्णा ने कपिल पर भड़कते हुए यह तक कह डाला है कि उन्हें भागने की बजाय उनके साथ प्रतियोगी भावना रखना चाहिए थी। कृष्णा का कहना है ‘कलर्स ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को अच्छी तरह चला रहा था। जब ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में बड़े स्टार्स आने लगे तो कपिल को प्रॉब्लम हो गई। कपिल को कलर्स नहीं छोड़ना चाहिए था, जिसने उन्हें ब्रांड बनाया।कपिल के शो में शाहरुख खान की एंट्री का क्रेडिट चैनल को जाता है।’

कृष्णा ने कपिल को चैलेंज भी किया। उन्होंने कहा ‘आप अपना शो अपने दम पर चलाओ, हम अपना शो अपने दम पर चलाते हैं। मेरे साथ हेल्दी कॉम्पिटिशन क्यों नहीं करते? भाग क्यों गए? क्यों खुद को असुरक्षित फील कर रहे हो?’

कृष्णा ने इस दौरान कपिल की तारीफ कर उन्हें टैलेंटेड भी बताया और उनकी वापसी की उम्मीद जताई। कटाक्ष करते हुए यह भी कहा कि कपिल तब भी खुद असुरक्षित फील कर रहे थे, जब गुत्थी पॉपुलर हो रही थी। कृष्णा ने यह जताने की कोशिश भी की अब वे कहीं और सफल नहीं हो सकते।