भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह का कहना है कि व्यापमं घोटाले के एक आरोपी सुधीर शर्मा और कुछ अन्य लोगों की दुबई में भी संपत्ति है। इसको लेकर उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली से शिकायत की है और कहा है कि वे इसकी जांच कराएं।

सिंह ने यहां बाजार बंद कराते समय पत्रकारों से कई अन्य खुलासे किए। उन्होंने आयकर अधिकारियों पर भी निशाना साधा और कहा कि सुधीर शर्मा व कुछ अन्य लोगों के यहां जब आईटी ने छापा मारा था तो उन्हें विभाग के एक अधिकारी ने छापे के पहले ही सूचना दे दी गई। सिंह ने दावा किया कि इसके उनके पास पर्याप्त सबूत हैं और कॉले डिटेल भी हैं।

दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर फिर आरोप लगाया कि उन्हें व्हीसिल ब्लोअर का मतलब ही नहीं पता। जब 2009 में एफआईआर दर्ज हो गई थी और 2013 के पहले तक 40 पीआईएल लग चुकी थीं तो वे कहां से व्हीसिल ब्लोअर हो गए। व्हीसिल ब्लोअर तो आनंद राय, पूर्व कांग्रेस विधायक प्रताप ग्रेवाल, आशीष चतुर्वेदी हैं।

सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान को कहा कि उन्हें शर्म आना चाहिए कि वे कह रहे हैं व्यापम घोटाले पर उन्हें कोई अफसोस नहीं है। इसी तरह कैलाश विजयवर्गीय के पत्रकार वत्रकार जैसी भाषा का उपयोग करने पर उन्होंने कहा कि ये सब अहंकार में डूबे हैं।