लोकसभा चुनाव में बिहार के बेगूसराय सीट से खड़े भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल  नेता व लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है.

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को चेताया, 'दलित-पिछड़े एकजुट हैं.. कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे'

बिहार: लोकसभा चुनाव में बिहार के बेगूसराय सीट से खड़े भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह  के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल नेता व लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने गिरिराज सिंह को चेताया है कि दलित, पिछड़े और अतिपिछड़े वर्ग के लोग एकजुट हो गए हैं, कॉलर पकड़ कर सारी ऐंठ निकाल देंगे. फिलहाल इस सीट से आरजेडी के उम्मीदवार तनवीर हसन हैं. चुनावी माहौल के दौरान तेजस्वी यादव और बिहार के बीजेपी नेता के बीच सोशल मीडिया व जुबानी जंग देखने को मिल रही है.तेजस्वी यादव को इस वजह से पहचाना जाने लगा है कि वह हाजिर जवाब देने में माहिर हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने गिरिराज सिंह को विषराज संबोधित करते हुए चेताया. तेजस्वी यादव ने लिखा, ‘सुनो सामंती जमींदार विषराज सिंह, पहले वाला जमाना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टांग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्जा लोगे. अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट है, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे. आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है.’

Tejashwi Yadav

@yadavtejashwi

सुनो सामंती ज़मींदार विषराज सिंह,

पहले वाला ज़माना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टाँग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्ज़ा लोगे। अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट है, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे। आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है।

1,364 people are talking about this