अपनी फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ की शूटिंग के लिए कंगना रनौत को जोखिम भी उठाना पड़ा। फिल्म की शूटिंग के लिए कंगना फिल्म की यूनिट के साथ जब चंबल पहुंचीं तो डकैतों ने उन्हें घेर लिया। काफी मशक्कत के बाद टीम को इस इलाके में एंट्री मिली और उसके बाद जाकर फिल्म की शूटिंग हो पाई।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कंगना और फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए चंबल रवाना हुई। सूत्रों ने बताया कि रास्ते में उन्हें कुछ डकैतों ने घेर लिया। डकैतों ने उन्हें इलाके के अंदर जाने से रोक दिया।

मुंह पर पट्टी बांधे और हाथों में मशीनगन लिए डकैतों ने जब फिल्म की यूनिट को घेरा तो उनके पसीने तो छूटने ही थे। फिल्म के एक क्रू मेंबर ने बताया, ‘डकैत जानना चाहते थे कि हम किस मंशा के साथ चंबल में आए हैं। पूरी टीम घबरा गई।’

मजेदार बात यह है कि टीम के साथ सुरक्षा दस्ता भी था। लेकिन इतने सारे डकैत और उनके हाथ में मशीनगन देखकर फिल्म की टीम के साथ मौजूद पुलिसवालों ने भी चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी। निर्माता साई कबीर ने बताया कि, ‘चंबल में हमारे साथ कई सारी अजीबो गरीब बातें हुईं। थोड़ी दूर जाने के बाद गाड़ी टोल प्लाजा में रोक दी गई। हमने डकैतों के सवालों के जवाब दिए। सारे सवाल जवाब के बाद ही डकैतों ने हमें अंदर प्रवेश करने की मंजूरी दी।’

क्रू मेंबर बताते हैं कि हमने पूरी कोशिश की थी कि इस शूटिंग के बारे में किसी को भी कानोंकान खबर न हो, ताकि लोग भीड़ न करें और आसानी से शूटिंग खत्म जाए। वैसे भी ज्यादा लोगों को इस शूटिंग के बारे में पता नहीं था।

डकैत कंगना के साथ फोटो भी खिंचवाना चाहते थे, लेकिन कंगना ने विनम्रता के साथ उनके अनुरोध को टाल दिया।