जम्‍मू। जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार शाम से जारी मुठभेड़ समाप्‍त हो गया है। इस ऑपरेश्‍ान में दो आतंकी मारे गए और एक स्‍थानीय नागरिक की भी मौत हुई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को रेडवानी बाला गांव में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद गांव को चारों ओर से घेर लिया। जैसे ही सुरक्षा बलों ने घेरा कड़ा किया वहां एक घर में छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए। लेकिन इससे पहले एक नागरिक की भी मौत हो गई। इस दौरान स्‍थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्‍थर भी फेंके।

पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्‍लंघन

उधर, जम्‍मू के आरएसपुरा सेक्‍टर मेें अंतरराष्‍ट्रीय सीमा रेखा पर पाकिस्‍तान ने सोमवार तड़के एक बार फिर संघर्षविराम का उल्‍लंघन करते हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के दाे पोस्‍टों पर फायरिंग की। जवाब में बीएसएफ जवानों ने पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया।

जानकारी के अनुसार, बिना किसी उकसावे के पाकिस्‍तानी रेेंजर्स ने आज तड़के लगभग तीन बजे आरएसपुरा सेक्‍टर में मोर्टार के गोेले दागे। बीएसएफ ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस बीच पाकिस्‍तानी की ओर से रुक-रुक कर फायरिंग होती रही। अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।