हैदराबाद। देश में महिलाओं के साथ हो रही छेड़छाड़ के मामलों में अब फिल्म जगत के लोग न सिर्फ आवाज उठाने लगे हैं बल्कि खुद एक्ट्रेसिस ने भी मनचलों से निपटना शुरू कर दिया है। अब एक तेलगू एक्ट्रेस अश्मिता करनानी ने अपने फेसबुक पेज पर दो मनचलों की फोटोज शेयर की हैं जो उन्हें परेशान कर रहे थे। अब इन दोनों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

एक्ट्रेस ने 26 अप्रैल को डाले अपने पोस्ट में बताया जब वो काम से घर लौट रही थी तभी स्कूटी पर घूम रहे ये दो मनचले अश्मिता की गाड़ी के आगे-पीछे घूमने लगे और इशारे करने शुरू कर दिए। अश्मिता ने दोनों की कई तस्वीरें खींच ली। एक्ट्रेस ने तस्वीर पोस्ट करके उन्हें हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस के फेसबुक पेज के साथ टैग कर दिया।

उन्होंने अपने पोस्ट में स्कूटी का नंबर भी लिखा और अपने दोस्तों से इन मनचलों की तस्वीरें को ज्यादा से ज्यादा शेयर करके इन्हें फेसबुक पर पॉप्यूलर बनाने के लिए कहा जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

अश्मिता कि इस मुहिम का असर हुआ और दोनों मनचलों को गिरफ्तार कर लिया। एक्ट्रेस ने 30 तारीख को एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार में छपी दोनों की गिरफ्तारी की खबर की तस्वीर डाली है।