लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों में से अधिकतम सीट जीतने की चाह के साथ नरेंद्र मोदी आज मुजफ्फरपुर में होंगे. बीते साल अक्‍टूबर में पटना में ‘हुंकार रैली’ के बाद मोदी की यह दूसरी हुंकार रैली है. मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक मोदी की मुजफ्फरपुर, पूर्णिया और गया रैली इंडियन मुजाहिदीन के निशाने पर है. एनआईए ने मोदी की मुजफ्फरपुर रैली से ठीक एक दिन पहले ही 11 वॉन्टेड आतंकवादियों की तस्वीर रिलीज की है जिन पर 10 लाख का ईनाम है.

मुजफ्फरपुर रैली की खास बात यह है इस बार रैली के मंच पर मोदी के साथ एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी होंगे. रामविलास पासवान 12 वर्षों बाद एनडीए में लौटे हैं. बीते दिनों लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी और एलजेपी में गठबंधन हुआ है. इसके तहत एलजेपी बिहार की 7 लोकसभा सीटों पर अपने उम्‍मीदवार उतारेगी. बताया जा रहा है कि रामविलास पासवान के साथ ही मंच पर उनके बेटे चिराग पासवान भी उपस्थित होंगे.

जानकारी के मुताबिक रैली 11 बजे शुरू होगी, जबकि मोदी 12:30 बजे के आसपास सभा को संबोधित करेंगे. रैली के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए अर्धसैनिक बलों के साथ ही बिहार पुलिस को सुरक्षा की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रैली में 14 जिलों के बीजेपी कार्यकर्ता हिस्‍सा लेंगे.

गौरतलब है कि बिहार में मोदी की पिछली रैली धमाकों के कारण भी चर्चा में रही थी. बीजेपी ने इसके लिए राज्‍य की नीतीश सरकार को दोषी ठहराया था. जेडीयू और बीजेपी के 17 साल पुराने गठबंधन में टूट के बाद दोनों ही दलों को इस घटना ने एकदूसरे पर जुबानी प्रहार का मौका दिया था.