जयपुर

:

जयपुर के रामगंज थाना इलाके में घर पर टयूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक को बच्चों से कथित रूप से अश्लील हरकतें करने और अश्लील क्लिपिंग बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. रामगंज थानाधिकारी अशोक चौहान ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों एक निजी स्कूल के पूर्व सहायक प्रिसिंपल रमीज (27) के घर में ट्यूशन पढ़ने आने वाले बच्चों से अश्लील हकरते करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. पीड़ित बच्चे के वायरल हुए कथित अश्लील वीडियो के आधार पर परिजनों ने रमीज के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस ने रमीज को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ के दौरान मोबाइल फोन की जांच करने पर उसमें शिक्षक को 8 से 13 साल के बच्चों के साथ अश्लील हरकते करते हुए 76 क्लिपिंग मिलीं. रमीज को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

आरोपी पहले निजी स्कूल में सहायक प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत था, लेकिन स्कूल में भी बच्चों के साथ अश्लील हरकते करने ,बच्चों को उनकी अश्लील वीडियो दिखाकर फेल करने की धमकी देकर घर से पैसे चुराकर देने सहित अन्य शिकायतें आने पर स्कूल प्रबंधन ने उसे नौकरी से निकाल दिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.