गौहर खान सोशल मीडिया पर बेबाकी से राय रखती हैं और अकसर ट्रोल भी हो जाती हैं. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान आज हो रहे हैं और EVM में दिक्कत की खबरें भी आ रही हैं. उन्होंने जोरदार Tweet किया है.

उमर अब्दुल्ला के ट्वीट पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- हैरान नहीं दुखी हूं, कहीं वोट गायब कहीं बटन खराब...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर गौहर खान सोशल मीडिया पर बेबाकी से राय रखती हैं और अकसर ट्रोल भी हो जाती हैं. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान आज हो रहे हैं और जगह-जगह से EVM दिक्कत की खबरें भी आ रही हैं. नेशनल कॉन्फ्रेंस  के नेता उम्र अब्दुल्ला ने आज ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दिखाया गया था कि कश्मीर के पुंछ में कांग्रेस के सिम्बल का बटन ही काम नहीं कर रहा है. उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने रिएक्शन दिया है और लिखा है कि वे हैरान नहीं बल्कि दुखी हैं.

Gauahar Khan

@GAUAHAR_KHAN

Not surprised at all !! But saddened that this is happening in a democracy! Votes deleted! Buttons not working !

Omar Abdullah

@OmarAbdullah

Congress symbol button not working in Poonch polling stations ||Mangnar … https://youtu.be/LKkfBkLpWAE  via @YouTube

105 people are talking about this

नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के नेता उम्र अब्दुल्ला  ने ट्वीट किया थाः ‘पुंछ के मतदाता केंद्र पर कांग्रेस सिम्बल का बटन काम नहीं कर रहा है.’ इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान  ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखाः ‘इस पर कोई हैरानी की बात नहीं!! लेकिन दुख है कि यह लोकतंत्र में हो रहा है! वोट डिलीट हो रहे हैं! बटन काम नहीं कर रहे हैं! बहुत ही भयंकर.’ इस तरह गौहर खान ने EVM मशीनों में हो रही गड़बड़ियों को लेकर रिएक्शन दिया है.

गौहर खान  बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही टेलीविजन का भी जाना-पहचाना चेहरा है. गौहर खान ने शानदार अंदाज के साथ खेलते हुए ‘बिग बॉस 7 ‘ जीता था. गौहर खान ने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू ‘रॉकेट सिंहः सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009)’ से की थी. गौहर खान ‘गेम’, ‘इशकजादे’, ‘फीवर’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बेगम जान’ जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.  गौहर खान सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी से राय भी रखती हैं.