कांग्रेस के नए विज्ञापन में दिखने वाली यूथ कांग्रेस की नेता हसीबा अमीन को लेकर विवाद हो गया है. सोशल मीडिया में हसीबा पर कई तरह के आरोप लगाया जा रहे हैं.आजकल टीवी पर कांग्रेस के ‘कट्टर सोच नहीं, युवा जोश’ वाले विज्ञापन में हसीबा अमीन नाम की एक लड़की गाने के जरिए कांग्रेस के पक्ष में चुनावी अपील कर रही हैं. हसीबा अमीन गोवा में एनएसयूआई की अध्यक्ष हैं. कांग्रेस की उपलब्धियों वाले टीवी विज्ञापनों की काफी चर्चा है और इन विज्ञापनों में से युवा महिला कार्यकर्ता हसीबा अमीन के विज्ञापन को लेकर हमले तेज हो गए हैं.

 

सोशल मीडिया में हसीबा पर आरोप लग रहे हैं कि वह 300 करोड़ के टैंक घोटाले में शामिल रही हैं और जेल भी गई हैं. टंकी घोटाले में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विज्ञापन आने के बाद जांच शुरू हुई है. सोशल मीडिया में झूठा प्रचार हो रहा है. विज्ञापन आने के बाद मुझे परेशान किया जा रहा है.

सोशल मीडिया में यह चर्चा है कि जब वह गोवा एनएसयूआई की फरवरी 2012 में अध्यक्ष बनीं तो अपने उपाध्यक्ष सुनील कावथंकर को निकाले जाने की मांग की. क्योंकि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे. इसके जवाब में उन्होंने इसे स्वीकार किया कि वह सुनील के खिलाफ पार्टी मंच पर ही पार्टी के कोर्ड ऑफ कंडक्ट तोड़ने की वजह से कार्रवाई करने की मांग की थी. लेकिन इसे सुलझा लिया गया. और वह हमारे साथ अभी भी काम कर रहे हैं.सोशल मीडिया में झूठा प्रचार के करने वाले कौन लोग हैं. इस पर उन्होंने कहा कि अधिकारिक लोग तो ऐसे प्रचार नहीं करते हैं. लेकिन आम आदमी पार्टी  एक कार्यकर्ता के तरफ से मुझसे माफी मांगी गई है. वैसे इसके पीछे भारतीय जनता युवा मोर्चा वाले हैं.