ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में आपको बॉलीवुड का सबसे लंबा पीछा करने वाला सीन (चेज़ सीक्वेंस) देखने को मिलेगा। इस सीक्वेंस की शूटिंग पुरानी दिल्ली में हुई है।इससे पहले बॉलीवुड का सबसे लंबा चेज़ सीक्वेंस का रिकॉर्ड शाहरुख खान और सनी देओल के नाम था, जो उन्होंने डर फिल्म में किया था। किक के एक्शन डायरेक्टर अन्नल अरासू के मुताबिक, दिल्ली की जामा मस्जिद और लाल किले के आसपास भीड़भाड़ वाले इलाके में यह सीक्वेंस शूट करना आसान नहीं था। यह सीन सलमान और रणदीप हुड्डा के बीच शूट किया गया।

सलमान ने इस सीक्वेंस में पुरानी दिल्ली की तंग गलियों में साइकिल दौड़ाई और बिल्डिंग से छलांग भी लगाई। इस सीक्वेंस को 12 कैमरों के जरिए अलग-अलग एंगल से शूट किया गया है। फिल्‍म की प्रोडक्‍शन टीम इस सीक्‍वेंस को लिम्‍बा बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज कराने की भी तैयारी कर रही है।

किक में सलमान के कुछ और बेहतरीन एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे। सलमान ने इस फिल्म के लिए में पोलैंड की सबसे ऊंची बिल्डिंग की 40वीं मंजिल से छलांग लगाई थी। खास बात यह है कि सलमान ने इस सीन के लिए अपना डुप्लीकेट लेने से इंकार कर दिया और खुद इसे खुद शूट किया। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर के मुताबिक, सीन पांच घंटे में शूट हुआ और सलमान को इतना खतरनाक स्टंट करता देख हमारी सांस अटकी रही।