Priyanka Chopra Nick Jonas, Priyanka Nick Photoshoot, Priyanka Nick Wedding, Priyanka Nick Hot Photo

1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick jonas) ने कैथोलिक रीति रिवाज से शादी कर ली है। 2 दिसंबर को दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन इससे पहले दोनों का एक फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है। जो दोनों ने एक मैगजीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट में दोनों की सिजलिंग रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली। सारी फोटोज में दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके अलावा दोनों के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। जिनमें दोनों काफी क्लोज दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये फोटोशूट दोनों ने पहले ही करा लिया था। लेकिन इसकी फोटोज अभी सामने आई हैं।

 

कल ही वायरल हुई थी मेहंदी की फोटोज…
हालांकि, अभी तक शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं, लेकिन बीते रोज ही दोनों की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर खुशी साफ दिख रही है। इतना ही नहीं प्रियंका के साथ-साथ निक ने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगाई है। इन फोटोज में प्रियंका के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा और प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी भी इन तस्वीरों में नजर आ रही हैं। ये फोटो दोनों ने खुद शेयर की थी।

शादी में पहना था डिजाइनर गाउन…
ये शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी के दौरान प्रियंका ने Ralph Lauren का गाउन पहना था, वहीं निक ने भी इन्ही के द्वारा डिजाइन किया गया सूट पहना था। बता दें कि ये पहली बार था जब किसी सेलेब ने रॉल्फ का बनाया हुआ वेडिंग गाउन पहा। रॉल्फ ने अपने करियर में अब तक केवल 3 वेडिंग गाउन ही बनाए हैं। पहला अपनी बेटी डायलिन के लिए, दूसरा अपनी बहू लॉरेन बुश के लिए और तीसरा अपनी भतीजी जेनिफर लॉरेन के लिए।