रविवार की दोपहर हट्टा थाना क्षेत्र के डूडासिवनी गांव में एक शराबी ने जमकर तांडव मचाया। नशे की हालत में शराबी ने रामकिशोर गौतम के परिवार के 9 लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावर ने दो लोगों को मौत घाट उतार दिया है। सात लोग गंभीर रप से घायल हो गए हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें दो की हालत नाजुक बनी है।

कैसे हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर करीब 2 बजे नंदलाल हटेवार ने शराब के नशे में रामकिशोर के घर पीने के लिए पानी मांगा। उसे पानी देने से रामकिशोर की रेखा ने मना कर दिया। इससे नाराज नंदलाल ने गाली-गलौज कर चाकू से वार कर दिया। फिर जैसे ही एक के बाद एक गौतम परिवार के लोग बीच-बचाव करने आगे ब़़ढते गए। वह लगातार हमला करता गया।

इन पर हमला

घटना में राजा पिता पारेन्द्र गौतम [14] व संजू पिता आष्टाराम गौतम [28] की मौत हो गई । जबकि इमला पति रामकिशोर गौतम [35],महत गौतम [14],दीपांशु पिता रामकि शोर गौतम मिताली पिता रामकिशोर गौतम [13] व पारेन्द्र गौतम [42], पारेन्द्र की पत्नी रेखा गौतम [35], शीतेन्द्र पिता भैयालाल गौतम [36] गंभीर से घायल हो गए हैं। मिताली व रेखा की हालत नाजुक है । जिला अस्पताल में पुलिस ने आरोपी नंदलाल हटेवार को भी भर्ती कराया है। नंदलाल नागपुर में मजदूरी करता है। पहले गांव में शराब बेचता था। काफी दिनों के बाद वह रविवार को डूडासिवनी आया था।

पुलिस ने दर्ज किया अपराध

गजेन्द्र वर्धमान , एसडीओपी लांजी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला पंजीबद्घ कर कार्रवाई में लिया है।