भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करना कपिल शर्मा को भारी पड़ गया। वाहवाही लूटने के चक्कर में कॉमेडी नाइट्स फेम कपिल शर्मा को अपने फैंस की गालियां सुनने को मिलीं। हालत यह हो गई कि कपिल को यह ट्वीट भी अपने ट्विटर अकाउंट से डिलीट करना पड़ा। कपिल फैंस से मिली अभद्र टिप्पणियों से खफा हैं।

‘राहुल गांधी कपिल से अच्छी कॉमेडी कर सकते हैं,’ मोदी के इस ट्वीट को कपिल ने रीट्वीट किया था। कपिल ने ट्वीट किया, ‘मैं मोदी जी की टिप्पणी को अपनी तारीफ की तरह लेता हूं, मैं बहुत खुश हूं कि इतने बड़े नेता मेरा शो देखते हैं। मेरी लोकप्रियता में बढ़ोतरी हो रही है। मैं खुश हूं उन्होंने मुझे लेकर ट्वीट किया।’ कपिल के इतना कहते ही फैंस ने कपिल पर राजनीति से जुड़ने का आरोप लगा डाला। यही नहीं कपिल को लेकर कई तरह की अभद्र टिप्पणियां भी शुरू हो गई।

कपिल ने मोदी द्वारा किए गए ट्वीट को शेयर किया था, ताकि इससे उनकी लोकप्रियता में बढ़ोतरी हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनका दांव उलटा पड़ गया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया कर लिखा, ‘प्लीज दोस्तों ऐसे गंदे ट्वीट न करें। मैंने तो बस मोदी जी का ट्वीट शेयर किया था, आप लोग धर्म के नाम पर इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। इंानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं है। मुझे बहुत दुख हो रहा है, मैं अपना ट्वीट और वह फोटो डिलीट करता हूं।’