सलमान की नई फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा ‘सुल्तान’ की है। ‘यश राज’ बैनर ने अभी से फिल्म के लिए माहौल तैयार करना शुरू कर दिया है और वे इस ममाले में काफी हद तक सफल भी हो रहे हैं। हर दूसरे दिन ‘सुल्तान’ से जुड़ी कोई खबर बाहर आ रही है, जिसकी पुष्टि तो आधिकारिक तौर पर नहीं होती लेकिन सोशल मीडिया पर इनके चर्चे खूब हो जाते हैं।

अब ताजा चर्चा ‘सुल्तान’ के क्लाइमेक्स को लेकर है। कहा जा रहा है इस फिल्म का क्लाइमैक्स एक्शन से ज्यादा ड्रामा बेस्ड होगा। जानकार इसे कुछ-कुछ ‘ब्रदर्स’ जैसा भी बता रहे हैं।

यह तो सब जानते हैं कि निर्देशक अली अब्बास जफर की अगली फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान एक रेस्लर के अलावा एक पिता भी होंगे। रेस्लर के रोल के लिए सलमान आपना काफी वजन भी कम करने वाले हैं। अब पता लगा है कि फिल्म के क्लाइमेक्स में सलमान रिंग में अपने ही बेटे से मुकाबला करेंगे!

खबरी ने स्पष्ट किया ‘ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि सलमान बूढ़े किरदार में होंगे। उन्हें उम्रदराज रेस्लर-पिता के रूप में बिलकुल नहीं दिखाया जाएगा। फिल्म के फ्लैशबैक में लंबा चलने की बात भी सामने आ रही है।असल में उनका किरदार वक्त के साथ उम्रदराज होगा और क्लाइमैक्स के पलों में उन्हें अपने ऑनस्क्रीन बेटे से लड़ते हुए दिखाया जाएगा जबकि कहानी जवान ‘सुल्तान’ की होगी। ‘