नई दिल्ली। कश्मीर के सभी विपक्षी दल के नेताओं ने आज दिल्ली में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मुलाकात की। विपक्षी नेताओं की राष्ट्रपति के साथ मुलाकात डेढ़ घंटे चली। मुलाकात के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने पत्रकारों को बताया कि हम यहां पार्टी लाइन से हटकर कश्मीर को लेकर अपनी चिंता जाहिर करने आए हैं। हमने राष्ट्रपतिजी से कहा है कि आज कश्मीर की जो स्थिति है वह राजनीतिक कारणों से है। फोर्स का इस्तेमाल करने से नहीं होगा। इसका राजनीतिक हल ढूंढना होगा। उम्मीद है कि सकारात्मक परिणाम निकलेंगे।

अब्दुल्ला ने एक सवाल पर कहा, ‘मैं यहां विदेश नीति पर विचार रखने नहीं आया हूं। पहले मेरे घर में जो आग लगी है वो बुझायें। ये स्थिति पर जम्मू-कश्मीर के पहाड़ी इलाकों में भी पहुंच रही है। अगर इसे जल्द ही नहीं सुधारा गया तो बहुत परेशानी होगी। हमने राष्ट्रपति से गवर्नर रूल की बात नहीं की है। हम यहां हुकूमत बदलने नहीं आये हैं। बावजूद इसके कि महबूबा मुफ्ती पूरी तरह फेल हो चुकी हैं।

राष्ट्रपति से मिलने पहुंचे कश्मीर के विपक्षी नेता, उमर बोले- महबूबा पूरी तरह फेल

कश्मीर के सभी विपक्षी दल के नेताओं ने आज दिल्ली में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मुलाकात की। विपक्षी नेताओं की राष्ट्रपति के साथ मुलाकात डेढ़ घंटे चली…