मंदसौर। मंदिर में महादेव की मूर्तियां खंडित कर मिर्ची फेंकने पर आज ग्रामीण आक्रोशित हो गए गुस्से में उन्होंने चक्काजाम कर दिया। भारी हंगामे के बीच अधिकारी पहुंचे लेकिन फिलहाल ये उनकी भी सुनने तैयार नहीं हैं।
मिर्च भी फेंकी
जानकारी के अनुसार बरखेड़ा गंगासा गांव में देर रात अज्ञात आरोपी मंदिर में महादेव की मूर्तियां खंडित कर गया। सुबह पहुंचे श्रद्धालुओं ने जब मंदिर में टूटी हुई मूर्तियां, मिर्ची और स्ट्रीट लाइट टूटी देखी तो आक्रोशित हो गए। चंद मिनिटों में ही खबर पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीण एकत्रित होकर हंगामा करने लगे।
पुलिस ने क्यों नहीं सुनी?
ग्रामीणों ने चक्काजाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। डबरा थाना पुलिस सहित मौके पर एडिशनल एसपी बसंत सिंह वासकले, �एसडीएम श्रवण कुमार व टीआई आदर्श जाटव भी पहुंच गए। ग्रामीणों का आरोप है कि मामला सामने आने के बाद जब वे थाने प्राथमिकी दर्ज कराने गए तो उनकी सुनवाई क्यों नहीं हुई।
भजन-कीर्तन शुरू
मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी। बताया जा रहा है कि आज गांव में बच्चे चक्काजाम की वजह से स्कूल भी नहीं गए वहीं सभी दैनिक कार्य प्रभावित हैं। पुलिस, प्रशासन का अमला बरखेड़ा पंचायत में मौजूद हैं। वहीं ग्रामीणों ने भजन कीर्तन शुरू कर दिया है। आरोपियों को पकडऩे पर ही चक्काजाम खत्म करने की बात कही जा रही है।