चेन्नई:  ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने सोमवार को उम्मीद जताई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन’ 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी. फिल्म पहले ही 1,500 करोड़ रुपयो से ज्यादा की कामई कर चुकी है और अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

रहमान ने अपेन फेसबुक पोस्ट में लिखा कि राजामौली, कीरावनी और ‘बाहुबली-2’ की पूरी टीम के लिए.. चेन्नई में अभी-अभी फिल्म देखी.. उम्मीद करता हूं कि बॉक्स ऑफिस पर यह 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी. उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म की टीम ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को दुनियाभर में एक नई पहचान दी है.

फिल्म की कहानी दो भाइयों के बीच संघर्ष पर आधारित 

फिल्म की कहानी एक प्राचीन राज्य पर स्वामित्व को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष पर आधारित है. इसमें राणा डग्गुबाती और प्रभाष मुख्य नायकों के किरदार में हैं.
फिल्म में अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन ने भी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं.

हर तरफ बाहुबली-2 की चर्चा

भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्म बाहुबली-2 दुनिया भर में 1500 करोड़ रुपये कमा चुकी है. फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज अब भी कम नहीं हो रही है. हर किसी की जुबां पर बाहुबली के ही चर्चे है. अगर हम यूं कहें कि हमारे देश में बाहुबली को दर्शकों ने फिल्म के तौर पर नहीं बल्कि उत्सव की तरह सेलीब्रेट किया है तो ये कहना गलत न होगा. हर तरफ बाहुबली के ही चर्चे है. फिल्म का हर एक किरदार कालजयी है और वो किसी न किसी तरह चर्चा का विषय है. फिल्म के प्रमुख पात्र बाहुबली के रोल में अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ने वाले अभिनेता प्रभास और उनकी रानी देवसेना यानि अनुष्का शेट्टटी के बीच की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री की भी चर्चा हो रही है.