सांसद और दिल्ली के स्टेट प्रेसिडेंट मनोज तिवारी के घर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हमले का मामला सामने आ रहा है. इस बारे में तिवारी ने बताया, यह गहरी साजिश का हिस्सा है. उन्‍होंने ये जानकारी ट्वीट कर दी.
Image result for manoj tiwari
रविवार देर रात बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नार्थ एवन्यू घर पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया. हालांकि जिस वक़्त ये हमला किया गया उस वक़्त मनोज तिवारी घर पर मौजूद नहीं थे. वो किसी समारोह में गए हुए थे. हमलावरों की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गयी.

दिल्ली पुलिस ने इस मामले को रोड रेज बताया है. इसमें मनोज तिवारी के घर के पास दो पक्षों में झड़प हुई और टक्कर के बाद एक गाड़ी उनके घर में घुस गई.

मनोज तिवारी के मुताबिक हमलावरों ने घर में घुसकर हर कमरे की तलाशी ली और घर में मौजूद उनके स्टाफ के साथ मारपीट भी की. जिस वक़्त हमलावरों ने उनके घर पर हमला किया लगभग उसी वक़्त वो घर पर मौजूद रहते हैं। ये यही दर्शाता है कि अगर उस वक़्त मनोज तिवारी घर पर होते तो हमलावर उन्हें अपना निशाना बना सकते थे. फ़िलहाल मनोज तिवारी को काफी डर है. जिस तरह हमलावर उनके घर में दाखिल हुए. फ़िलहाल पुलिस ने 4 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी लोगों की तलाशी अभी जारी है.