मुंबई: वरुण धवन की फिल्म ‘बदलापुर’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया गया है। इस फिल्म के लिए पहले ‘यू ए’ सर्टिफिकेट की उम्मीद थी, मगर ऐसा नहीं हुआ। सेंसर बोर्ड ने ‘बदलापुर’ को ‘यूए’ सर्टिफिकेट देने के लिए फिल्म के कई दृश्यों को काटने के लिए कहा था, जिसे फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन ने मना कर दिया।सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट देने के लिए कुछ दृश्यों को निकालने के साथ-साथ कुछ डार्क और एक्शन सीन को हल्का भी करने को कहा था, मगर निर्देशक श्रीराम राघवन अपनी फिल्म और इसकी कहानी के साथ कोई छेड़-छाड़ करना नहीं चाहते थे। इसलिए राघवन ने फिल्म में बिना किसी काटछांट और बदलाव के ‘यू ए’ सर्टिफिकेट लेना ही बेहतर समझा।राघवन के मुताबिक, फिल्म के किसी दृश्य को निकालना फिल्म की क्वालिटी से समझौता करना होता।

वरुण धवन की फिल्म ‘बदलापुर’ एक डार्क फिल्म है, जिसमें ढेर सारा एक्शन है। और हां वरुण ने इस तरह की फिल्म और भूमिका पहली बार की है। वरुण के फैन्स ने भी अब तक उन्हें हल्के-फुल्के लवर ब्वॉय के रूप में कॉमेडी करते हुए ही देखा है।उनके फैन्स की संख्या भी युवाओं की है। ऐसे में उनकी फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलना कम से कम वरुण के लिए थोड़ा चिंताजनक तो है ही,

क्योंकि इस फिल्म को देखने बच्चे सिनेमा घरों तक नहीं जा पाएंगे।वहीँ दूसरी तरफ निर्माता के लिए भी चिंता की बात होगी क्योंकि ‘ए’ सर्टिफिकेट मिलने के बाद सेटेलाइट राइट से भी कम पैसे मिलते हैं।