प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाया है. फराह खान का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है.

फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव मैदान में आते ही पूरा माहौल गर्मा गया है. आतंक के मामलों में संदिग्ध प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाया है और इस बात पर राजैनतिक दलों से लेकर बॉलीवुड तक, हर कोई रिएक्शन दे रहा है. यही नहीं, प्रज्ञा ठाकुर के हेमंत करकरे  पर दिए बयान ने तो सोशल मीडिया पर गुस्से की लहर ही पैदा कर दी है. जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया फराह खान अली इस पूरे मामले पर ट्वीट कर रही हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं. फराह खान का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है.

Farah Khan

@FarahKhanAli

I have so far NEVER called the PM Narendra Modi a “Chor” or a Chowkidar. But his blatant support for Sadhvi Pragya where he fields her as a BJP candidate makes me lose any and all respect I had for him as PM of this country. Fielding an alleged terrorist is heinous. Not done !!!

332 people are talking about this
फराह खान अली ने प्रज्ञा ठाकुर पर पीएम नरेंद्र मोदी के रवैये को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः ‘अभी तक मैंने पीएम नरेंद्र मोदी ‘चोर’ या ‘चौकीदार’ नहीं कहा. लेकिन साध्वी प्रज्ञा को लेकर उनका समर्थन और उन्हें बीजेपी उम्मीदवार बनाने के बाद मैं इस देश के पीएम के लिए अपना सारा सम्मान खो चुकी हूं. आंतक के मामले की संदिग्ध को चुनाव मैदान में उतारना घिनौना है. यह ठीक नहीं है.’

Farah Khan

@FarahKhanAli

Pragya the LIAR, Pragya the alleged TERRORIST, Jhoot bole Kawwa Kaate. 😜
2008 Malegaon blasts case: Rights panel had found no evidence of torture – Mumbai Mirror https://mumbaimirror.indiatimes.com/mumbai/other/rights-panel-had-found-no-evidence-of-torture/articleshow/68961522.cms 

55 people are talking about this

फराह खान अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अकसर ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन फराह अपने ट्रोलर्स को करारे जवाब भी देती हैं और कभी भी अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं. इससे पहले फराह खान ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के उस दावे पर भी रिएक्शन दिया था जिसमें प्रज्ञा ने टॉर्चर की बात कही थी और लिखा था, ‘प्रज्ञा झूठी है. प्रज्ञा संदिग्ध आतंकी है. झूठ बोले कौआ काटे.’ इस तरह फराह खान इस मामले पर पूरी बेबाकी के साथ अपनी राय रख रही हैं.