नई दिल्ली : महिला ने अपने पति और उसके दो दोस्तों पर आरोप लगाया है कि तीनों ने उसका अपहरण किया और चलती गाड़ी में उसके साथ सामूहिक बलात्कार कर उसे बेहोशी की हालत में पूर्वी दिल्ली में फेंक गए। घटना सोमवार शाम की है।पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता का दावा है कि उसकी उम्र 22 साल है। हालांकि उसके विवाह प्रमाणपत्र के अनुसार उसकी उम्र 26 वर्ष है। उसने एक साल पहले प्रेम विवाह किया था।

महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि कल शाम जब वह आनंद विहार के एक मॉल से वापस लौट रही थी उसी दौरान उसके पति और दो दोस्तों ने उसका अपहरण कर लिया।पुलिस ने पीड़िता के बयान के हवाले से बताया, ‘तीनों ने चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया और उसके निजी अंगों में मोमबत्ती डाली। इस दौरान पीड़िता के पति ने ताना मारा कि उसे और उसके परिवार को कानूनी पचड़े में घसीटने के लिए उसे सजा दी जा रही है।’

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘वे पड़ोसी थे और पूर्वी दिल्ली के रामनगर इलाके में रहते थे। हालांकि शादी के बाद स्थिति बिगड़नी शुरू हो गयी और महिला ने शादी के एक महीने बाद ही शाहदरा में अलग रहना शुरू कर दिया। महिला ने तलाक के लिए भी अर्जी दाखिल की थी।’ तीनों ने उसे सुनसान जगह पर फेंका और फरार हो गए। होश आने पर महिला ने अपने परिवार से संपर्क किया जो उसे आनंद विहार थाने ले गए। उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।