नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 8′ की ट्रॉफी जीतने के साथ ही गौतम ने की है अपने मन की बात. दरअसल गौतम गुलाटी बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा आलिया भट्ट से शादी करना चाहते हैं.  जी हां! आपको बता दें कि जब गौतम से पूछा गया कि कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम बताएं जिनसे आप शादी करना चाहते हैं तो इसपर गौतम ने कहा, ”दरअसल मैं किसी भी एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहता. लेकिन अगर वह एक्ट्रेस आलिया होगी तो मैं जरूर शादी करूंगा…वह अच्छी हैं साथ ही मेरे टाइप की ही हैं…मैं और आलिया एक ही ‘जिम’ में जाते हैं लेकिन कभी भी हमनें एकदूसरे से बात नहीं की है.”

गौतम ने आगे कहा कि मैं शर्मिला किस्म का लड़का हूं इसलिए आजतक आलिया से बात नहीं कर पाया. आपको बता दें कि बिग बॉस विनर गौतम कई बार घर में कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट करते हुए देखे गए हैं.  यही नहीं बिग बॉस फैंस उनके और डायंड्रा के लव वाले किस्से को तो जानते ही हैं. बिग बॉस के घर में गौतम और डायंड्रा कई बार एकदूसरे को किस और हग करते हुए नजर आयें.

 एक बार तो गौतम को बर्थडे गिफ्ट देने के लिए डायंड्रा गौतम के साथ बाथरूम में लॉक हो गईं थी. घर से बाहर आने के बाद डायंड्रा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी मीडिया में छाई हुई थी.  बाद में डायंड्रा ने ही इन अफवाहों पर फुलस्टॉप लगाया था. डायंड्रा ने तब कहा था कि भला ‘किस’ से भी कोई प्रेग्नेंट होता है. अब ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीतने के बाद आलिया से शादी की बात कहना और खुद को शर्मिला किस्म का व्यक्ति बताना शायद यह सब बातें ‘बिग बॉस’ फैंस को हजम नही होगी. अब देखना यह भी दिलचस्प होगा कि डायंड्रा गौतम की इस ख्वाहिश पर कैसा रिएक्ट करती हैं?