मंडीदीप (रायसेन)। एक स्वर्ण व्यापारी के साथ सोमवार सुबह दुकान खोलते समय बदमाशों ने लूट कर दी। लुटेरे करीब पांच किलोग्राम सोने के जेवरों से भरा बैग लेकर भोपाल की तरफ भाग गए जिनका कुछ भी पता नहीं चल सका है। रायसेन और भोपाल पुलिस ने सभी मार्गों पर नाकेबंदी कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मंडीदीप के मंगलवारा बाजार में दिव्या ज्वेलर्स है जिसके संचालक सुरेश अग्रवाल आज सुबह दुकान खोल रहे थे। रोजाना वे जेवरों से भरा बैग घर से लाते हैं और उसमें कुछ नकदी भी रहती है।

आज भी बैग में करीब पांच किलोग्राम वजन के सोने के जेवर और लगभग 80 हजार रुपए की नकदी थी। उन्होंने दुकान के ताले खोलने के लिए बैग को पास ही रखी कुर्सियों के पास रख दिया और जैसे ही वे झुके वैसे ही बाइक पर आए बदमाशों ने कुर्सी सहित बैग को उठा लिया।

वे कुर्सी और बैग को लेकर भोपाल की तरफ तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए भागे। बदमाशों की संख्या तीन थी जिनमें से एक बाइक चालू करके खड़ा था। सुरेश अग्रवाल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और घटनास्थल पर भोपाल पुलिस के वरिष्ठ अफसर भी पहुंच गए थे। वहीं मिसरोद नाके और कोलार रोड पर वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी गई है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।