कोर्ट ने एसडीएम सपकाले को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।कोर्ट ने एसडीएम सपकाले को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
एसडीएम अनिल सपकाले को देखने के लिए कोर्ट परिसर में भारी भीड़ जमा रही।एसडीएम अनिल सपकाले को देखने के लिए कोर्ट परिसर में भारी भीड़ जमा रही।
  • कोर्ट ने आरोपी एसडीएम सपकाले को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है
  • पुलिस ने किया था खुलासा, एसडीएम ने खुद कराई थी दफ्तर में तोड़फोड़
  • एक व्यावसायी को फायदा पहुंचाने के लिए दूसरे के खिलाफ रची थी साजिश

छतरपुर. पांच दिन पहले एसडीएम कार्यालय में तोड़फोड़ और फायरिंग की कराने की साजिश रचने के आरोपी एसडीएम अनिल सपकाले को शनिवार को पुलिस कोर्ट में पेश किया। आरोपी सकपाले को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट विपिन सिंह भदौरिया की कोर्ट में पेश हुए। इस दौरान कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। पुलिस ने सुरक्षा घेरे में एसडीएम को कोर्ट के अंदर ले गए।

कोर्ट परिसर में एसडीएम को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। जैसे ही एसडीएम सपकाले को पुलिस कोर्ट परिसर में लेकर पहुंची, वकीलों ने ‘एडीएम चोर है’ के नारे लगाए गए। पुलिस एसडीएम को सुरक्षा घेरे में अंदर ले गई और फिर सुरक्षा घेरे में ही बाहर लेकर आए। कोर्ट ने एसडीएम सपकाले को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
शुक्रवार को पुलिस ने छतरपुर एसडीएम कार्यालय में हुई तोड़फोड़ और फायरिंग का खुलासा करते हुए बताया था घटना का मास्टर माइंड खुद एसडीएम अनिल सपकाले ही था। एसडीएम ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के मंत्री जावेद अख्तर और श्रीकृष्णा यूनिवर्सिटी के चेयरमैन पुष्पेंद्र गौतम की मदद से वारदात को अंजाम दिया था। वारदात से एक घंटा पहले जावेद ने एसडीएम के पास लड़के भेजे और एसडीएम ने इन्हें घटना के टिप्स दिए।

शुक्रवार को पुलिस ने एसडीएम सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसडीएम सपकाले को शुक्रवार को ही आरोप की पुष्टि होने के बद निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने सपकाले को गिरफ्तार कर लिया था।