पार्टी अध्यक्ष लालू यादव ने शिवहर लोकसभा सीट  से फैसल अली को उम्मीदवार बनाया हैं, तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी से उस उम्मीदवार को बदलने की मांग की है.

खत्म नहीं हुई लालू परिवार में 'कलह': तेजप्रताप ने तेजस्वी से की शिवहर प्रत्याशी बदलने की मांग, बताया BJP नेताओं का करीबी

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव.

पटना: राजद  प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार में अभी कलह खत्म नहीं हुई है. यादव में चल रही अंतर्कलह ने एक नया मोड ले लिया है. पार्टी अध्यक्ष लालू यादव ने शिवहर लोकसभा सीट  से फैसल अली को उम्मीदवार बनाया हैं, तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी  से वहां से उम्मीदवार बदलने की मांग की है. मंगलवार को तेजप्रताप मीडिया के सामने आये और कहा कि उनका काम पार्टी को जोड़ने का हैं. उन्होंने शिवहर के प्रत्याशी फैसल अली के भाजपा नेताओं खासकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से करीबी होने का आरोप लगाया. तेज प्रताप ने मीडिया वालों को कुछ फोटो भी दिखाए, जिसमें वह मुख्तार अब्बास नकवी के साथ होली खेलते हुए दिख रहे हैं.बता दें, शिवहर लोकसभा सीट से तेज प्रताप यादव के करीबी को टिकट नहीं मिलने के बाद तेज प्रताप ने दो ट्वीट किए थे. पहले ट्वीट में उन्होंने किसी को ‘दुर्योधन’ कहकर संबोधित किया है तो वहीं दूसरी ट्वीट में लिखा है कि हमारे परिवार के बीच कोई भी आएगा, उसका सर्वनाश होगा. उन्होंने कहा था कि ट्वीट किया, ‘दुर्योधन वह भी दे ना सका, आशीष समाज की ले न सका, उलटे, हरि को बांधने चला, जो था असाध्य, साधने चला. जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.’ इस ट्वीट को तेज प्रताप के करीबी को शिवहर सीट से टिकट न दिए जाने पर विरोध के रूप में देखा जा रहा था.