सुपरस्टार सलमान खान के लिए इन दिनों खबरें अच्छी नहीं आ रही हैं. एक तो फिल्म ‘जय हो’ बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है तो वहीं आज उन्हें 15 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े एक मामले में जोधपुर की जिला अदालत में पेश होना है.सलमान पर काले हिरण के शिकार के साथ-साथ आर्म्स एक्ट के उल्लंघन का भी आरोप लगा है. अदालत ने उन्हें हाजिर होने के लिए 29 जनवरी तक की ही मोहलत दी थी.

फिल्मी परदे पर आम आदमी बनकर बुराई और बुरे लोगों को चीड़फाड़ देने की धमकी देने वाले सलमान खान पर अदालती शिंकजा कसता जा रहा है. 15 साल से भी ज्यादा पुराना एक मामला आज भी इनका पीछा नहीं छोड़ रहा है और इसी सिलसिले में सलमान खान को आज जोधपुर की जिला अदालत में हाजिर होना है.

राजस्थान के जोधपुर की जिला अदालत ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को शस्त्र अधिनियम के उल्लंघल मामले में 29 जनवरी तक तलब किया था यानी आज जिसकी आखिरी तारीख है.

गौरतलब है कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्टूबर 1998 में सलमान पर कुछ अन्य फिल्मी सितारों के साथ मिलकर काले हिरणों का शिकार करने का आरोप है. सलमान पर उसी दौरान अवैध हथियार रखने का भी आरोप लगा था और लाइसेंस की समय-सीमा समाप्त होने के बावजूद हथियार रखने का भी केस दर्ज हुआ था.

निश्चित तौर पर सलमान के साथ-साथ सलमान के चाहने वालों के लिए ये एक बुरी खबर है. खासतौर पर तब जब सलमान की फिल्म जय हो को उतनी शानदार ओपनिंग नहीं मिली जितनी उम्मीद थी. ऊपर से अब कोर्ट कचहरी का चक्कर. इस मामले सभी गवाहों और चश्मदीदों का बयान लिया जा चुका है और अब जांच की बारी सलमान खान की है.