मंदसौर। गरोठ विस उपचुनाव में 27 जून को होने वाले मतदान के लिए निर्वाचन कार्यालय द्वारा 48 बसों व 107 चार पहिया वाहनों का अधिग्रहण किया गया है। सभी बसें 25 जून को जिले की मंदसौर, सीतामऊ व मल्हारगढ़ तहसील से मतदानकर्मियों को लेकर गरोठ पहुंचेंगी। यहां से सभी को 26 जून को मतदान सामग्री सहित मतदान केंद्रों पर पहुंचाया जाएगा।

गरोठ विस उपचुनाव में मतदान दलों को मतदान केंद्रों तक लाने-ले जाने तथा सेक्टर, पुलिस व अन्य अधिकारियों द्वारा मॉनिटरिंग के लिए प्रशासन ने बस, जीप, मैजिक, ट्रक सहित 150 वाहनों का अधिग्रहण कर लिया है। इसमें जिले में चलने वाले 48 बसें भी शामिल हैं। 25 जून सुबह तक सभी अधिगृहित की गई बसें 263 मतदान केंद्रों के लिए 600 मतदानकर्मियों को लेकर गरोठ पहुंचेंगी। इसमें मंदसौर व सीतामऊ से 40 बसें तथा मल्हारगढ़ से 8 बजे रवाना होंगी। निर्वाचन आयोग द्वारा मतदान सामग्री गरोठ पहुंचा दी गई है। 26 जून को सुबह गरोठ में महाविद्यालय से सभी को मतदान सामग्री वितरित की जाएगी। यहां से मतदानकर्मियों को मतदान केंद्रों तक पहुंचा दिया जाएगा।

यात्री होंगे परेशान

उपचुनाव के लिए जिले में 48 बसों का अधिग्रहण किया है। यह बसें 25 जून से 27 जून तक अपने रूट पर नहीं चलेंगी। तीन दिन यात्रियों को समस्या रहेगी। इनमें सभी रूट की बसें शामिल हैं।

चुनाव आवश्यक प्रक्रिया है। मतदानकर्मियों व मतदान सामग्री को सुरक्षित लाने ले जाने के लिए बसों की जरूरत रहती है। उपचुनाव में 48 बसें अधिगृहित की गई हैं। इससे यात्रियों को ज्यादा परेशानी नहीं होगी।-जेसी बोरासी, एडीएम