नई दिल्‍ली:

अपने फैशन स्‍टाइल और बेबाक अंदाज के लिए प्रसिद्ध सोनम कपूर ने एक बार फिर अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ होने की जानकारी जगजाहिर की है. हाल ही में सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सोनम अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ नजर आ रही हैं. यह वीडियो काफी फनी है जिसमें सोनम एक मजेदार ट्रिक करती हुए नजर आ रही हैं, लेकिन इसके साथ दिया सोनम का कैप्‍शन इससे बिलकुल अलग है. वीडियो को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन दिया, ‘हर चीज अच्छी होगी. अच्छे से बेहतर होगी. कभी कभी एक कदम पीछे लेने से एक नजरिया मिलता है और जो आगे कदम बढ़ाने की अनुमति देता है.’ इस वीडियो को आनंद अहूजा बना रहे हैं जिसमें सोनम उनके पास बैठी हैं और एक चम्‍मच को अपनी नाक पर चिपकाते हुए नजर आ रही हैं.

सोनम और आनंद फिल्‍म ‘रुस्तम’ की सक्‍सेस पार्टी में एक साथ नजर आए थे. तभी से इन दोनों के रिश्‍ते बात पर सुर्खियां गर्म हैं. सोनम कपूर ने भले ही पहली बार आनंद के साथ अपने होने का कोई सबूत सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है लेकिन यह दोनों अक्‍सर एक दूसरे के साथ रहते हैं. कुछ महीनों पहले यह जोड़ा विदेश में साथ में छुट्टयिां भी बिताता हुआ नजर आया था.

बता दें कि सोनम कपूर, करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर के साथ फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी, जिसे उनकी बहन रिया कपूर प्रोड्यूस करेंगी. इसके अलावा ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘पेडमैन’ में वो अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए दिखेंगी.