योग गुरु बाबा रामदेव ने बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी से दो टूक कहा है कि पहले वह विदेशों में जमा काला धन वापस लाएं तभी उनको मेरा समर्थन मिलेगा. योग गुरु ने भ्रष्टाचार और काले धन को देश का सबसे बडा़ मुद्दा बताया.बाबा रामदेव ने यहां कहा कि हमारे कई मुद्दे हैं. इनमें काले धन का मुद्दा सबसे प्रमुख है, क्योंकि विदेशी बैंकों में इतना धन पडा़ है कि अगर वह सब यहां लाया जाए तो देश के हर गांव के हिस्से में करोड़ों रुपए आएंगे. इस रकम से भारत के हर गांव को विकसित किया जा सकता है. योग के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले रामदेव ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी अगर मुझे काला धन वापस लाने का भरोसा देते हैं, तभी मैं उनको अपना समर्थन दूंगा.’ रामदेव ने कहा, ‘हालांकि बीजेपी भी काले धन को वापस लाना चाहती है. व्यक्तिगत तौर पर मोदी ईमानदार व्यक्ति हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वह भी इस मुद्दे पर अपनी सहमति जता सकते हैं.’

तालकटोरा से होगा ऐलान
बाबा रामदेव ने बताया कि वह नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक रैली करने वाले हैं. इससे पहले वह बीजेपी नेतृत्व से इन मुद्दों पर बातचीत करेंगे और अगर मुद्दों पर सहमति बनी तो वे इस रैली में मोदी को समर्थन देने का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, बाबा ने यह भी कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों भ्रष्ट है. कांग्रेस और उसके तमाम नेता भ्रष्टाचार में डूबे हैं, लेकिन बीजेपी के साथ ऐसा नहीं है. इसके कुछ नेता भ्रष्ट हैं लेकिन इसका शीर्ष नेतृत्व बिल्कुल साथ सुथरी छवि का है. मोदी की राष्ट्रभक्ति और उनकी शुचिता पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है लेकिन कांग्रेस नेतृत्व के साथ ऐसा नहीं है.

हर गांव में 60 बांग्‍लादेशी
बाबा ने कहा कि भ्रष्टाचार के अलावा देश में बांग्लादेशी घुसपैठ और नकली नोट की समस्या भी एक बडी़ समस्या है. देश में औसतन पांच फीसदी नकली अवाम (बांग्लादेशी घुसपैठिये) और 12 फीसदी नकली मुद्रा है. घुसपैठियों की संख्या इतनी बडी़ है कि देश के हर गांव में साठ बांग्लादेशी आएंगे. अब सवाल यह है कि हर गांव में जब 60 लोग ऐसे होंगे, जिन्हें वहां के विकास और अन्य चीजों से कोई मतलब नहीं है तो उस गांव की स्थिति क्या होगी? बाबा ने कहा, ये सब हमारे महत्‍वपूर्ण मुद्दे हैं, जिन पर हम मोदी और बीजेपी नेताओं से बातचीत करेंगे.