श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जन करने के लिए बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों खुशी और जाह्नवी के साथ रामेश्वरम पहुंचे और पूरे विधिवत तरीके से उनकी अस्थियों का विसर्जन किया.

Boney Kapoor, daughters Jahnvi and Khushi immerse Sridevi’s ashes in Rameswaram
नई दिल्ली: श्रीदेवी का 54 साल की इस उम्र में अचानक यूं दुनिया को अलविदा कह जाना उनके परिवार और उनके फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी. लेकिन श्रीदेवी के यूं अचानक दुनिया से चले जाने के बाद अब उनका परिवार उनकी कुछ अंतिम इच्छाओं को पूरा करने में लगा हुआ है. हाल ही में श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जन करने के लिए बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों खुशी और जाह्नवी के साथ रामेश्वरम पहुंचे और पूरे विधिवत तरीके से उनकी अस्थियों का विसर्जन किया. इसी दौरान की एक तस्वीर समाने आई है जिसमें वो अस्थियां विसर्जित करते दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि श्रीदेवी का जन्म और बचपन चेन्नई में ही बीता है. रामेश्वरम हिंदुओं का एक पवित्र तीर्थ है. यह तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में स्थित है. यह तीर्थ हिन्दुओं के चार धामों में से एक है.

श्रीदेवी के निधन के बाद हाल ही में बोनी कपूर का एक इंटरव्यू सामने आया था जिसमें उन्होंने 24 फरवरी की उस रात की पूरी कहानी बताई थी. बोनी कपूर ने बताया कि किस तरह से श्रीदेवी को वो सरप्राइज देने पहुंचे थे और वो मीठा सा सरप्राइज एक भयानक सदमे में बदल गया.

आपको बता दें कि 24 फरवरी की रात श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी. पहले उनकी मौत का कारण हार्टफेल व हार्टअटैक बताया जा रहा था लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ये साफ हुआ कि उनकी मौत का असल कारण हादसे के चलते बाथटब में डूबने से हुई है. इसके बाद तमाम औपचारिकताओँ के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को 27 फरवरी की रात को भारत लाया गया और 28 फरवरी को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया.