फिल्म की शूट के दौरान भारत की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फंसी लिफ्ट में, रेस्क्यू टीम पहुंची स्पॉट पर!

दीपिका पादुकोण मीडियाकर्मियों के सवालों को अनसुना करते हुए अंदर जाने लगीं। बिल्डिंग में जाते ही लिफ्ट के रस्ते में वह 1-2 पल के लिए रुकीं।

इंडिया की मशहूर और बेहद ख़ूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जब अपने फिल्म के सेट पर पहुंची, तब एंट्री-गेट पर मीडिया ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। किसी ने उनकी फोटो खींची तो कोई इंटरव्यू लेने को तत्पर होने लगा। अपनी कार से निकलते ही वह अपने फोन में लग गईं और उनके बॉडीगार्ड ने उनको घेरा और अंदर ले गए। जीन्स, टी-शर्ट और साधारण जूतों में वो परी-सी नजर आ रही थीं।

दीपिका के गोरे मुखड़े पर काले चश्मे ने तो उनकी खूबसूरती में चार-चाँद लगा दिए थे। मीडियाकर्मियों के सवालों को अनसुना करते हुए वह अंदर जाने लगीं। बिल्डिंग में जाते ही लिफ्ट के रस्ते में वह 1-2 पल के लिए रुकीं। फिर लिफ्ट में उन्होंने एक अनजान शख्स को देखा जो लिफ्ट के अंदर पहले से मौजूद था। वह शख्स दीपिका को देख चौंका और मन ही मन में भगवान को इस खुशनुमा पल के लिए शुक्रिया अदा करने लगा। उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसे इतनी बड़ी हस्ती के साथ खड़े होने का मौका मिलेगा। मज़े की बात तो यह थी की उसने दीपिका पादुकोण को तो देखा ही और उनके साथ अकेले लिफ्ट में जाने का भी मौका मिला।