अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट में लिखा- जिस शहर में मेरे इतने दुश्‍मन हों तो मुझे सुरक्षा मिलनी चाहिए

अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट में लिखा- जिस शहर में मेरे इतने दुश्‍मन हों तो मुझे सुरक्षा मिलनी चाहिए
Amitabh Bachchan की ओर से ट्वीटर पर आम आदमी की सुरक्षा लेकर किया गया ट्वीट वायरल हो गया है। उन्‍होंने ट्वीट के जरिए नेताओं की जेड प्‍लस सुरक्षा पर तंज कसा है।

नई दिल्‍ली। चुनावी माहौल में जेड प्‍लस सुरक्षा को लेकर किया गया अमिताभ बच्‍चन का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस ट्वीट में उन्‍होंने एक शख्‍स की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। उनके ट्वीट को फैंस पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर कर रहे हैं।

इन दिनों पूरे देश में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है। देश में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान भी हो चुका है। मतदान करने को लेकर बॉलीवुड के सितारे लोगों से अपील भी करते रहे हैं। अब सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने जेड प्‍लस सुरक्षा को लेकर ट्वीट किया है। इसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अमिताभ बच्‍चन ने मंगलवार को सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘एक बन्दा इलेक्शन में किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले, उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की। जिले के DM ने कहा आप को सिर्फ 3 वोट मिले हैं आप को Z+ कैसे दे सकते हैं। इस पर आदमी बोला-जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।”

Amitabh Bachchan

@SrBachchan

T 3135 -” एक बन्दा इलेक्शन मे किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले,उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की
जिले के DM ने कहा “आप को सिर्फ 3 वोट मिले है आप को Z+ कैसे दे सकते है
आदमी बोला:-जिस शहर मे इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।”
~ Ef AM

9,008 people are talking about this

महानायक के इस ट्वीट को उनके फैंस ने खूब लाइक किया है और उसे रीट्वीट करते जा रहे हैं। बात दें कि अमिताभ बच्‍चन अकसर विभिन्‍न मुद्दों को लेकर ट्वीट कर अपने विचार फैंस से शेयर करते रहते हैं।