इंदौर। मॉडल अनामिका दुबे के कातिल धीरज शर्मा को जांच के लिए जयपुर लेकर गई पुलिस ने वहां से कई दस्तावेज जब्त किए हैं। पुलिस को ये भी पता चला है कि दोनों वहां के एक होटल में सात दिन तक पति-पत्नी बनकर रुके थे। धीरज ने उसे पत्नी बताकर उसका अबॉर्शन करवाया था।
  ग्वालियर निवासी धीरज ने मॉडल अनामिका दुबे की लात-घूंसे मारकर हत्या कर दी थी। धीरज ने पुलिस को बताया था कि वह कुछ समय प्रेग्नेट हो गई थी। तब मैंने उसे जयपुर ले जाकर उसका अबॉर्शन कराया था। इस पर पुलिस का एक दल जांच के लिए उसे लेकर जयपुर गया था।
– राऊ टीआई विजय सिसौदिया ने बताया कि पुलिस ने वहां से कई दस्तावेज जब्त किए हैं। धीरज और अनामिका वहां एक होटल में सात दिन तक रुके थे। होटल में उन्होंने खुद को पति-पत्नी बताया था।
– अस्पताल में भी दोनों ने यही बात बताकर अबॉर्शन करवाया था। जयपुर के अलावा वे लोग आगरा-उदयपुर सहित अन्य स्थानों पर घूम चुके थे। हर जगह दोनों खुद को पति-पत्नी ही बताते थे।
 ये है पूरा मामला
– 11 मई को अनामिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पड़ताल में पुलिस को पता चला कि अनामिका उसके पूर्व प्रेमी से मिलती थी, इस पर दोनों में अकसर विवाद होता था। अनामिका के गर्भवती होने पर बीते माह जयपुर में धीरज ने उसका गर्भपात कराया, लेकिन अनामिका काे संदेह था कि गर्भपात नहीं हुआ है। इस पर घटना वाले दिन फिर विवाद हुआ और धीरज ने पेट पर लात-घूंसे मारकर उसकी हत्या कर दी।
धीरज को पसंद नहीं था पूर्व प्रेमी से मिलना
– पहले अनामिका का क्षितिज शर्मा से अफेयर था। बाद उसके संबंध धीरज से हो गए। धीरज से संबंध के बाद भी अनामिका ने क्षितिज से संबंध नहीं तोड़े थे। अकसर इस बात को लेकर उनका विवाद होता रहता था। वह उसे बोलता था कि जब मैंन अपनी प्रेमिका को छोड़ दिया है तो तुम क्यों उससे मिलती हो? लेकिन अनामिका ने उससे मिलना नहीं छोड़ा