मुंबई। शिवसेना ने एक बार फिर गठबंधन सहयोगी भाजपा पर हमला किया है। महाराष्ट्र में भाजपा- शिवसेना गठबंधन की सरकार होने के बावजूद शिवसेना अपनी सहयोगी पार्टी पर सियासी तीर चलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। भाजपा नेताओं के विवाद को लेकर शिवसेना ने कहा है कि सिर्फ एक साल के अंदर पार्टी के इनते नेता विवाद में कैसे हैं?

भाजपा नेताओं के वीआइपी कल्चर के आरोपों पर शिवसेना ने कहा कि इससे राजग गठबंधन को नुकसान हो रहा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि आखिर एक साल के अंदर भाजपा के इतने नेता विवाद में क्यों हैं? महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस पर हमला करते हुए शिवसेना ने कहा कि उन्होंने किस मुहूर्त में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी इसकी पड़ताल करनी होगी।

‘सामना’ में भाजपा के मंत्रियों को आड़े हाथों लिया गया है। इसमें कहा गया है कि साल भर के अंदर ही भाजपा के दिग्गज मंत्री विवादों में उलझते जा रहे हैं। एक के बाद दूसरे विवाद सामने आ रहे हैं। शिवसेना ने कहा है कि कहां चूक हो गई, इस पर चर्चा करनी होगी। गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे पर घोटाले के आरोप लगे हैं। खुद सीएम देवेंद्र फड़नवीस पर भी अपने ओहदे का इस्तेमाल कर फ्लाइट देरी कराने का आरोप है। इस तरह के मामलों से प्रदेश सरकार की किरकिरी हो रही है।