कठुआ: जम्मू-कश्मीर में बीजेपी को नए विकल्प के रूप में पेश करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस राज्य में बनने वाली हर सरकार में घुस जाती है और चुनाव से कुछ पहले बाहर आकर इन सरकारों पर हमला करती है।कठुआ में चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा कि भले ही पॉलिटिकल पंडित जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के बारे में अलग-अलग अटकलें लगा रहे हों, लेकिन अंत में उन सबकी राय गलत साबित होगी और राज्य में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी।

उन्होंने पीडीपी, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए लोगों से इन्हें उखाड़ फेंकने की अपील की। राज्य की समस्याओं के लिए कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने जनता से विधानसभा चुनाव में इन तीनों को दंडित करने का आह्वान किया।

मोदी ने यह कहते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा कि पार्टी राज्य में बनने वाली हर सरकार, चाहे वह पीडीपी की अगुवाई वाली हो या नेशनल कॉन्फ्रेंस की, उसमें उछलकर पहुंच जाती है और चुनाव से महज कुछ पहले बाहर आकर उन पर हमले करने लगती है। उन्होंने राज्य की जनता से कहा, यदि आप एक बार उन्हें दंडित कर देंगे, तो वे अपनी गलती का अहसास करेंगे।