नई दिल्ली। पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने नया खुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि गांधी परिवार के सदस्य भी उनसे मुलाकात कर चुके हैं। मोदी के मुताबिक, प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन में उनसे अलग-अलग मौकों पर मुलाकात की थी।

मोदी ने यह भी लिखा है कि गांधी परिवार की बेटी और दामाद के पास उनके फोन नंबर हैं। दोनों ने आगे रहकर उन्हें फोन किए थे। ये मुलाकातें 2013 और 2014 में हुई थीं। तब केंद्र में यूपीए की सरकार थी।

मालूम हो, ललित मोदी से कथित तौर पर संबंध रखने और उनकी मदद करने पर कई भाजपा नेता परेशानी में हैं। खासतौर पर वसुंधरा राजे पर कांग्रेस कुछ ज्यादा ही हमलावर है।

वसुंधरा को साधकर ही होगा कोई फैसला

इस खुलासे के बाद भारत में सियासी जंग तेज हो गई है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस शुरू से ललित मोदी को बचा रही है। यूपीए सरकार ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की, क्योंकि गांधी परिवार से भी उनकी नजदीकियां हैं।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता टॉम वडक्कन का कहना है कि पूरे विवाद को भटकाने के लिए भाजपा ने गांधी परिवार को घसीटा है। उनके मुताबिक, रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी कभी ललित मोदी से नहीं मिले।

पार्टी नेता रणदीप सूरजेवाला के मुताबिक, किसी रेस्त्रां में आमना-सामना होने को मुकाकात करना नहीं कहा जा सकता है।

‘मोदीगेट’ मामले में कार्रवाई से हिचक क्यों रहे मोदी : कांग्रेस

वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी कहा, विवाद का मजाक बनाया जा रहा है। सड़क पर कोई मिल जाए तो अपराध नहीं। वो अचानक हुई मुलाकात थी। उनके मुताबिक, प्रियंका वाड्रा मंत्री नहीं हैं। वहीं भाजपा की केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री ने अपराधी की सिफारिश की है।