सलमान बोले कि मेरे पिता सलीम खान ठीक कहते हैं कि कुछ लोग और दल जबरन नरेंद्र मोदी के पीछे पड़े हैं. सलीम खान ने कहा था कि गुजरात से ज्यादा भयानक दंगे मुंबई और भागलपुर में हो चुके हैं. लोग इन दंगों के दौरान मुख्यमंत्री रहे नेताओं पर सवाल नहीं उठाते.

इसी तर्ज पर सलमान खान भी बोले कि जिस शख्स को देश की न्यायपालिका बरी कर चुकी है, उस पर बार-बार सवाल उठाने वाले हम और आप कौन होते हैं. जो सवाल उठाते हैं, क्या उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा नहीं.

नरेंद्र मोदी के मुद्दे पर सलमान खान ने कहा कि हमारे कोर्ट ने, सीबीआई ने उन्हें क्लीन चिट दे दी. खलास. एंड ऑफ स्टोरी. तो फिर बात ही क्या रह जाती है. उन्होंने कहा कि अगर मेरे अहमदाबाद जाने से हमारी उनकी करीबी बढ़ती है, तो इसमें गलत क्या है.
सलमान खान बोले कि  अमिताभ बच्चन गए, अजय देवगन गए, परेश रावल गए, कुछ हुआ क्या. मुकेश अंबानी और टाटा ने उनकी इतनी तारीफ की, कुछ हुआ क्या. मगर सलमान खान नरेंद्र मोदी के पास गया, तो इतना हंगामा हुआ. क्यों. सिर्फ इसलिए कि मेरा नाम सलमान खान है. जबरन कुछ लोग मेरी मुस्लिम पहचान को उभार रहे हैं. जब मैं गुजरात गया, तो मुझे वहां मुसलमान मिले. ये बात कुछ दलों और लोगों को पसंद नहीं आई..