Arvind Kejriwal: I will be Assassinated Like Indira Gandhi, Delhi Police Reacts CM Kejriwal Claims

  • एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि भाजपा उनकी हत्या करवा सकती है
  • केजरीवाल ने कहा- मेरी सुरक्षा में तैनात जवान भाजपा और केंद्र सरकार को रिपोर्ट करते हैं

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि उनकी भी इंदिरा गांधी की तरह ही हत्या की जा सकती है। केजरीवाल ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में यह बात कही। केजरी ने कहा कि मेरे निजी सुरक्षाकर्मी भाजपा और केंद्र सरकार को रिपोर्ट करते हैं और ऐसे में किसी भी पल मेरी हत्या की जा सकती है।

मेरा पीएसओ भाजपा सरकार को रिपोर्ट करता है- केजरी
इंटरव्यू में केजरी ने कहा- मेरे आसपास जो भी सुरक्षाकर्मी तैनात हैं, वे भाजपा सरकार को रिपोर्ट करते हैं। मेरा निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) भी भाजपा सरकार को रिपोर्ट करता है। हो सकता है कि मेरे निजी सुरक्षा अधिकारी का इस्तेमाल करते हुए ठीक उसी तरह मेरी हत्या करवा दी जाए, जैसे इंदिरा गांधी का करवाई गई थी। भाजपा मेरी हत्या करवा सकती है। मेरी जिंदगी दो मिनट में खत्म हो सकती है।
दिल्ली पुलिस ने आरोपों को नकारा
केजरीवाल के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने नकार दिया। दिल्ली पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा- दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात हमारे जवान अपने कर्तव्यों के प्रति ईमानदार और समर्पित हैं। हमारी यूनिट कई राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं को सुरक्षा प्रदान कर रही है।

चुनाव प्रचार के दौरान केजरी को मारा गया था थप्पड़
दिल्ली के मोती नगर में प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था। युवक ने केजरी की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मारा था। आप ने इसे भाजपा की साजिश बताया था। आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है लेकिन केजरीवाल का जीवन सबसे असुरक्षित है। बार-बार हमला और फिर पुलिस का रोना, क्या इसके पीछे साजिश है? हिम्मत है तो सामने आकर वार करो दूसरों को हथियार बनाकर नहीं।