प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन आज आधिकारिक तौर पर अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा कर दी. कमल हास ने अपनी पार्टी का नाम ‘मक्कल निधि मय्यम’ रखा.

View image on Twitter

कमल हासन ने किया राजनीतिक पारी का आगाज, सीएम केजरीवाल की मौजूदगी में रखा पार्टी का यह नाम

मदुरै: प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन आज आधिकारिक तौर पर अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा कर दी. कमल हासन ने अपनी पार्टी का नाम ‘मक्कल नीधि मय्यम’ रखा, जिसका अर्थ होता है लोक न्याय केंद्र पार्टी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैं पार्टी के नाम का ऐलान करूंगा तो जोर से आवाज आनी चाहिए. यह लोगों की पार्टी है. मैं इस पार्टी का नेता नही हूं. यह सिर्फ एक दिन के लिए नहीं है, बल्कि यह लॉन्ग टर्म लक्ष्य है.


राजनीतिक पार्टी की घोषणा के वक्त दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और तमिलनाडु में आम आदमी पार्टी के इन्चार्ज सोमनाथ भारती भी भी मंच पर मौजूद दिखे. 62 वर्षीय अभिनेता कमल हास ने कहा कि मेरी पार्टी का नाम मक्कल नीधि मय्यम है यानी न्याय का केंद्र जनता है.
पार्टी के ऐलान के वक्त कमल हासन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था के लिए एक उदाहरण होना चाहिए और मैं आपको भाषण देने के बजाय आपके सुझाव की अपेक्षा रखता हूं.

उन्होंने कहा कि नई गठित मक्कल नीधि मय्यम आप सबकी पार्टी है. यहां आईए और हम सभी जो चाहते हैं वह बदलाव करें. हमारा मार्गदर्शन करें ताकि हम आपकी सेवा कर सके.